Poems....

6/recent/ticker-posts

प्यार करूंगा ।।

 प्यार करूंगा ।।

🥺

..

तू समंदर है यार,
मैं रहता हु तुझमें,
अगर तू सूख गया यार,
तो कैसे जियूंगा??
तेरे साथ जुड़ा हूं,
तेरे पास खड़ा हूं,
तू कहीं भी जाए,
तेरे पास रहूंगा,
ओ! Pgll मैं तुझसे ही,
प्यार करूंगा।।
..
मुलाकात के लिए,
चाहे भीड़ आ जाए,
पर यारा मैं तुमको ही,
खास रखूंगा।।
सपनों में तो रोज,
आते ही हो मेरे,
आ जाओ हकीकत में,
तो अरदास करूंगा।।
ओ! Pgll मैं तुझसे ही,
प्यार करूंगा।।
..
आवाज सुनने को मैं,
तरसता हूं तेरी,
तू लगा ले कॉल,
तो मैं बात करूंगा।।
बुलाने के बाद भी,
तू आया ना पास,
ओ! Pgll मैं जीते जी,
लाश रहूंगा।।
ओ! Pgll मैं तुझसे ही,
प्यार करूंगा।।
..
एक बात मेरी भी,
तुम सुनते जाओ
अगर हो जाओ अकेले,
मैं पास मिलूंगा।।
रहता हूं भूखा,
भूख लगती नहीं,
तेरे पास रहने की,
वो प्यास रखूंगा।।
ओ! Pgll मैं तुझसे ही,
प्यार करूंगा।।
..
जानता हूं तुमको,
होंगी परेशानियां,
फिर भी मैं तुमसे,
एक आश रखूंगा,
हां पता है! यादों में,
बहते हैं आंसू,
अब तू ही बता,
मैं क्या करूंगा??
ओ! Pgll मैं तुझसे ही,
प्यार करूंगा।।
..

Post a Comment

0 Comments