Poems....

6/recent/ticker-posts

The love | Gaurav Shakya


gRV 🙂

Thoughts
This is for someone special 🙂

..

मैंने मिलना है तुमसे,

ये मेरी गुजारिश है,

मैंने चाहा है तुमको,

सिर्फ अपनी ही ख्वाहिश में,

मुझको 6 साल हुए,

मैंने देखा ही नहीं,

जब देखा, तब देखा,

एक छोटी सी नुमाइश में,

..

जाना मैंने तुमको कभी झेला ही नहीं,

मैंने किया कभी कोई झमेला ही नहीं,

तेरी रूह रहेगी मेरे, साथ में हमेशा,

मेरी जाना मैं कभी भी अकेला ही नहीं,

..

जिया हूं साथ तेरे,

मजे में मात दे दे,

मुझे वो हाथ दे दे,

मेरे एक पल को होकर,

मुझे वो रात दे दे,

हमेशा साथ दिया,

अब भी तू साथ दे दे,

अब भी तू साथ दे दे,

..

तुमसे मिलने का ये,कैसा तरीका है

जिंदगी जीना मैने, तुमसे ही सीखा है,

तू जाने के बाद भी, मेरे ही पास है,

पहले जिंदगी मीठी थी, अब तो सब फीका है,

..

मुझको तुम्हारी अब यादें हैं आती,

काफी कुछ हैं बताती,

पानी आंखों में है आता,

और तू दूर हो जाती,

तू भी रोता याद करके,

मेरे कानों में कह जाती,

तेरी vibe वाली feel,

हर रोज है सताती,

हर ओर से सताती,

..

वो बंदा था पहले, किसी से नहीं डरता था,

ये तेरा पागल है आज, फोन लेने से डरता है,

बैठ के अकेले और, खो के किताबों में,

ये तेरा gRV है यार, याद तुझको ही करता है,

फोन लेके तू अपना, याद मुझे न करता हो,

जाना झूठ न बोल, तू आंखें तो भरता है!!

..

मेरे सपनों में आता,

हर रोज चिढ़ाता,

मेरे दिल को बहलाता,

मेरे आंसू जब आते,

Hug करके चुपाता,

तू कैसा है रे पागल,

जाने के बाद भी है आता,

..

दूर रखके मैं फोन को, घंटो तक देखूं,

आएगा तेरा Message, यही तो मैं सोचूं,

तू goal acheiver, मैं being_isronian

I know pgl, You're missing me too,

..

~Gaurav Shakya

(Pglu)

Post a Comment

4 Comments

Kahiye janaab.!!